Latest News

भिवंडी, घटिया सड़क निर्माण का दंश भिवंडीकरों को भुगतना पड़ रहा है। मूसलाधार बारिश के कारण भिवंडी की सड़कें इन दिनों गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। ये सड़कें आज बनती हैं तो कल उखड़ जाती हैं।
सड़कों के खराब होने का मुख्य कारण शहर में ब्रिज बंद होने के कारण बड़े वाहनों का आवागमन है। नतीजा यह है कि सड़कों के गड्ढों को आज भरा जाता है दूसरे दिन पुन: सड़कें उखड़कर पूर्ववत हो जाती हैंै। जिसके कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है। डामर वाली सड़कें पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। डामर वाली सड़कें बारिश में घटिया कार्य के कारण बह गई हैं। ज्यादातर जगहों पर ठीक से काम न किए जाने के कारण सड़कें धंस गई हैं, जिस पर चलना दुश्वार हो गया है। इन सड़कों पर अब मात्र पत्थर ही दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, मनपा प्रशासन ने भी बारिश से पहले ठेकेदार के माध्यम से जो अन्य सड़कों की मरम्मत कराई थी, उसका भी यही हाल है। शहर के तमाम सड़कों पर इस कारण बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं।
मालूम हो कि राजीव गांधी उड़ानपुल पिछले दो साल से बड़े वाहनों के लिए कमजोर होने के कारण बंद कर दिया गया है। जिसके कारण रोजाना सैकड़ों बड़ी गाड़ियों का आवागमन शहर में होता है। इससे ये समस्या बढ़ गई है। गड्ढों के कारण रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। वाहनों द्वारा अथवा पैदल चलना इन सड़कों पर दुश्वार है। खराब सड़कों के कारण शहर में जोरदार ट्रैफिक हो रही है।



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement