Latest News

ठाणे : ठाणे मनपा द्वारा संचालित छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा अनायास ही परेशान किये जाने को लेकर मंगलवार को अस्पताल के डीन का घेराव किया और निषेध व्यक्त किया.   ठाणे के कलवा में महानगर पालिका का छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल है. जहां पर इलाज के लिए सिर्फ मनपा की सीमा के ही मरीज नहीं बल्कि आसपास के मरीज भी इलाज के लिए आते हैं.

जिला सिविल अस्पताल कोविड 19 के लिए घोषित किया गया है. ऐसे में अब मनपा सहित जिले के मरीज इलाज के लिए इसी अस्पताल में आ रहे हैं. जिससे अस्पताल पर बोझ बढ़ गया है. वहीं अब अस्पताल के नर्स और वार्ड बॉय सहित अन्य कर्मचारियों के साथ वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा परेशान किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इससे परेशान होकर मंगलवार को अस्पताल के करीब 50 नर्स, वॉर्ड बॉय सहित अन्य कर्मचारियों ने डीन का घेराव कर नारेबाजी की और निषेध व्यक्त किया. इन कर्मचारियों का कहना है कि नर्स और वार्ड बॉय सहित अन्य कर्मचारियों को काम के बाद उनके घर पर जाने के लिए वाहन की व्यवस्था नहीं किया जा रहा है.

साथ ही जो नर्स और स्वास्थ्य कर्मचारी को कोरोना हुआ है उन्हें योग्य सुविधा मुहैया नहीं कराया जा रहा हैं. इसलिए उन्होंने आखिर में परेशान होकर मंगलवार की दोपहर अस्पताल की डीन (अधिष्ठाता) डॉ. प्रतिभा सावंत का घेराव कर निषेष व्यक्त करना पड़ा. इस दौरान इन कर्मचारियों ने आधा घण्टे तक काम बंद आंदोलन भी किया. हालांकि अस्पताल की डीन डॉ प्रतिभा सावंत ने इन कर्मचारियों को कोरोना के संकट के दौरान इस प्रकार का काम न करने की अपील करते हुए उनके द्वारा लिखित निवेदन को मान्य कर समुचित व्यवस्था करने का आश्वासन दी. जिसके बाद कर्मचारियों ने अपना काम बंद आंदोलन वापस लिया.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement