Latest News

    एनसीपी नेता शरद पवार ने कोल्हापुर में पत्रकारों से कहा कि राज ठाकरे तीन से चार महीने तक बाहर नहीं निकलते। पता नहीं महीनों तक वे क्या करते हैं। लंबे समय तक भूमिगत रहते हैं और अचानक कुछ भी बोलने के लिए सामने आ जाते हैं। यही उनकी खासियत है। पवार ने राज ठाकरे की पार्टी जनता के साथ नहीं जुड़ती। पवार ने एमएनएस पर काटाक्ष करत हुए कहा कि पार्टी का मत प्रतिशत इस बात की पुष्टि करता है। वहीं मनसे प्रमुख की ओर से जातिवाद की राजनीति के आरोपों को शरद पवार ने खारिज किया। उन्होंने कहा कि छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal)और मधुकरराव पिचड़ ने एनसीपी (NCP) की राज्य विधानसभा में सदन के नेता के रूप में काम किया। इस बात को हर कोई जानता है कि वे किस समुदाय से हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray)की ओर मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली के दौरान राकांपा पर तीखी टिप्पणी की गई थी। राज ठाकरे ने एनसीपी पर जाति की राजनीति करने और लोगों के बीच विभाजन पैदा करने का आरोप लगाया था। जिसके जबाव में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पवार ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ((Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने राज ठाकरे को एक लुप्त होती राजनीतिक इकाई बता डाला। साथ ही कहा कि वे तीन से चार महीने के बीच में एक बार दिखाई देते हैं। लंबे समय तक भूमिगत रहने के बाद अचानक कुछ भी बोलने के लिए सामने आ जाते हैं।

ठाकरे पर तीखा प्रहार करने के साथ एनसीपी नेता शरद पवार अपने भतीजे व महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) का बखान किया। राकांपा संरक्षक ने कहा कि अजीत पवार को नेतृत्व करने का अवसर मिला है। इसका कारण उनका संसदीय अनुभव है। उनके पास राजनीति करने के लिए 30 वर्षों से अधिक एक लंबी अवधि का संसदीय कार्यों का अनुभव है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement