Latest News

उर्फी जावेद अपने पोशाक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी तरह उनके पहनावे को लेकर चित्रा वाघ ने उन पर नग्नता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता फैला रही हैं। इसलिए मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे।

उर्फी के वकील नितिन सातपुते ने शुक्रवार (13 जनवरी 2023) को कहा, मैंने मॉडल/अभिनेत्री उर्फी जावेद को सार्वजनिक रूप से नुकसान पहुँचाने के लिए बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता श्रीमती चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ IPC की धारा 153(ए)(बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही आपराधिक धमकी देने के लिए CrPC की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया किया है।

सतपुते ने आगे बताया, मैंने आज महिला आयोग को एक शिकायत मेल की है। मैं आगे की कार्रवाई के लिए एक लिखित शिकायत के साथ महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती रूपाली चाकणकर से मिलूँगा।

इससे पहले उर्फी ने चित्रा किशोर वाघ को निशाना बनाते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा था, मुझे पता है कि नेताओं के खिलाफ सामग्री अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन फिर भी ये लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं। इसलिए या तो मैं खुद को मार लूँ या अपने मन की बात कहूँ और उनके द्वारा मारी जाऊँ। Hi, मैंने इसे शुरू नहीं किया। मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया। वे बिना किसी कारण के मुझसे उलझ रहे हैं।

उर्फी जावेद ने 9 जनवरी 2023 को एक बैकलेस साड़ी जैसा कुछ पहना और उसकी तस्वीर को ट्वीट किया। उसके बाद उर्फी ने लिखा, लेकिन अभी भी बहुत सुधार बाकी है। सॉरी चित्रा वाघ जी! आई लव यू।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement