Latest News

मुंबई,  महाराष्ट्र के लिए अगले 24 घंटे बेहद अहम हैं. इस चौबीस घंटे में राज्य के कई इलाकों में जोरदार बरसात का अनुमान है. अगले तीन से चार दिन कई इलाकों में मूसलाधार से अति मूसलाधार बरसात होगी. मुंबई, ठाणे, उत्तर कोंकण में जोरदार बरसात होने का अनुमान मौसम विभाग (IMD) द्वारा जताया गया है. पिछले तीन-चार दिनों से राज्य में रिमझिम बारिश शुरू है. लेकिन अब मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक बरसात का ज़ोर बढ़ेगा.

भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से अगले चार दिनों के लिए बरसात का अनुमान जारी किया गया है. छत्तीसगढ़ में कम दाब का क्षेत्र तैयार होने की वजह से उसका प्रभाव महाराष्ट्र में पड़ने का अनुमान जताया गया है. मुंबई सहित ठाणे, पालघर,  मराठवाडा, कोंकण, विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र के उत्तरी हिस्से में जम कर बरसात होगी. ऐसे कुल 18 जिलों में जोरदार बारिश होने का अनुमान है.

बुलढाणा, अकोला, वाशिम, उस्मानाबाद, परभणी, हिंगोली, लातूर, नांदेड़, यवतमाल, अमरावती, वर्धा, चंद्रपुर, गढ़चिरोली, नागपुर, भंडारा, गोंदिया और कोंकण के सिंधुदुर्ग-रत्नागिरि में मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है. अकोला में सोमवार से ही जबर्दस्त बारिश शुरू है. कोंकण के रत्नागिरि में मंगलवार तक कुछ इलाकों में बरसात का जोर बढ़ेगा.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement