Latest News

मुंबई, राहुल गांधी के काश्मीर जाने पर बम विस्फोट कैसे हुआ? राहुल गांधी को खत्म करने की साजिश तो नहीं है ना? ऐसा सनसनीखेज बयान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने दिया है. नासिक में ‘व्यर्थ ना हो बलिदान’ कार्यक्रम पर बोलते हुए नाना पटोले ने राहुल गांधी की सुरक्षा से जुड़े सवाल उठाते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी दो दिनों के जम्मू-काश्मीर दौरे पर थे. सोमवार को यहां पहुंच कर उन्होंने राजधानी श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया. पर जहां राहुल गांधी ठहरे हुए थे वहां से सिर्फ 500 मीटर के रेडियस में बम विस्फोट हुआ. इसी घटना का उल्लेख करते हुए नाना पटोले ने यह बयान दिया. उनके इस सनसनीखेज बयान से विवाद बढ़ने की संभावना है.
नाना पटोले ने कहा, ” राहुल गांधी जम्मू काश्मीर गए हैं. वहां वे गए और बम विस्फोट हुआ. वे जहां ठहरे हुए थे वहां 500 मीटर के रेडियस में बम विस्फोट हुआ. कहा गया था कि नोटबंदी के बाद दहशतवाद खत्म हो जाएगा. खत्म हुआ क्या? नोटबंदी छोड़ दीजिए. आपके पास इतना बढ़ा तंत्र है. इसके बावजूद दहशतवादी राहुल गांधी जहां थे, वहां तक पहुंचने में कैसे कामयाब हो गए? ”
आगे नाना पटोले ने कहा, ” देश के लिए गांधी परिवार के दो व्यक्तियों ने बलिदान दिया है. इस देश की मिट्टी उनके लहू से सिंची गई है. यहां यह सवाल खड़ा होता है कि जो राहुल गांधी आज देश की जनता के आवाज बनकर देश के लिए काम कर रहे हैं, उन्हें खत्म करने की यह साजिश तो नहीं ? ”
स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहूति देने वाले क्रांतिकारियों का अभिवादन करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिस समय नाना पटोले यह बयान दे रहे थे, उस वक्त वहां इस कार्यक्रम में राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात, प्रदेश कार्याध्यक्ष कुणाल पाटील सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे.


 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement