Latest News

मुंबई: अगले साल के शुरू में जब महाराष्ट्र में 10 नगर निगमों के चुनाव होंगे, तो ठाकरे वंश का एक और नेता, एक प्रमुख चेहरा बनकर उभर सकता है. दिप्रिंट को यह जानकारी मिली है.
और ये सबसे नया चेहरा हो सकता है राज ठाकरे का बेटा अमित ठाकरे, जिसे पार्टी के अंदर 2022 के नगर निकाय चुनावों की प्रशासनिक ज़िम्मेदारियां संभालने के लिए तैयार किया जा रहा है. शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनका बेटा आदित्य, और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे, निश्चित ही ठाकरे वंश के ज़्यादा प्रमुख चेहरे हैं.
एमएनएस प्रमुख ने, जो उद्धव के विरक्त चचेरे भाई हैं, अमित को अनाधिकारिक तौर पर पार्टी की चुनावी तैयारियों का ज़िम्मा लेने, और नासिक में प्रचार करने के लिए कहा है. एमएनएस के लिए 10 स्थानीय निकायों में, मुम्बई के बाद नासिक के निगम चुनाव सबसे अहम हैं, वो शहर जहां पार्टी का जन्म हुआ था.
नासिक वो अकेला शहर है जहां पार्टी 2006 में स्थापित हुई थी, अकेले दम पर स्थानीय निकाय में सत्ता हासिल करने में कामयाब हो पाई है. पार्टी ने नासिक नगर निगम के 2012 के निकाय चुनावों में जीत हासिल की, लेकिन 2017 में उसने बीजेपी के हाथों सत्ता गंवा दी.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement