Latest News

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी, रश्मि ठाकरे मुंबई के प्राइवेट अस्पताल रिलायंस में भर्ती कराई गई हैं. रश्मि ठाकरे पिछले हफ्ते Covid-19 पॉजिटिव पाई गई थीं. रश्मि को मंगलवार-बुधवार की रात लगातार खांसी आ रही थी, जिसके बाद, उन्हें साउथ मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर में ले जाया गया.
रश्मि 'सामाना' और 'दोपहर का समाना' सहित शिवसेना संचालित पब्लिकेशन ग्रुप की संपादक हैं. 23 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, तब से वो होम क्वारंटीन थीं. इसके अलावा, उनके बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे भी 19 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वो भी क्वारंटीन हैं.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले चुके हैं. 11 मार्च को मुंबई के जेजे अस्पताल में उन्होंने पहली खुराक ली थी. दूसरी खुराक लेने से पहले ही वे कोरोना पॉजिटिव आ गईं.
महाराष्ट्र उन राज्यों में से एक है जहां कोरोना वायरस के अधिक मामले सामने आ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, गुजरात, पंजाब और मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी हुई है. पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना वायरस के 84.73% नए मामले इन आठ राज्यों से हैं. हालातों को देखते हुए केंद्र ने महामारी का बुरा प्रकोप झेल रहे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से इसकी रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाने की सलाह दी है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement