Latest News

     मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन की हद में मैनहोल के दोस्तों में 21 लाख रुपये के जेवरात बरामद हुए हैं। वास्तव में, यह किसी की भूल नहीं है, बल्कि शातिर दिमाग की करामात है, जिसे एक नाबालिग ने अंजलि दी।]

मामला की शुरुआत एक घटना से होती है। नेहरू नगर इलाके में रहने वाली पूजा परिवार के साथ महाबलेश्वर घूमने गए थे। लौटीं तो घर में रखे हुए लगभग 21 लाख रुपये के सोने के गहने गायब थे।

पूजा ने अपने नजदीकी जूहू पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। जांच के दौरान पुलिस को आसपास के लोगों पर पहले शक हुआ, इसलिए आपराधिक छवि के लोगों से पूछताछ शुरू की। केवल पुलिस को पता चला की एक लड़के ने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बीयर की बोतल के साथ अन्य सामान का नंबर दिया था।

इसे ही क्ल मानकर पुलिस ने कार्यवाही आगे बढ़ाई।उसके बारे में पता चला कि वह नौवीं फेल है और काम की तलाश में है।

उसके पिता टेंपो चलाते हैं। पुलिस का शक विश्वास में बदलने लगा कि हो न हो, उस चोरी से इस लड़के का संबंध हो सकता है। हस्तक्षेप के दौरान उसके शरीर पर चोट के निशान देखकर पुलिस चौंक गई। मार्कर ताजा ही थे। सफाई में उसने कहा कि नाले में उतरने की वजह से उसे चोट लग गई थी। पुलिस ने बताया कि नाले की जांच पड़ताल की तो वहां चोरी किया हुआ सोना बरामद हुआ। जांच में यह भी पता चला है कि यह नाबालिग थ्रो पहले मोबाइल चोरी करके इसी तरह मैनहोल में छिपाता था।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement