Latest News

मुंबई : कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर संगीन आरोप लगाते हुए मातोश्री-2 के निर्माण पर सवाल उठाए हैं, साथ ही उस जमीन की खरीद फरोख्त की भी जांच की मांग की है। निरुपम का कहना है कि,जिस व्यक्ति से उद्धव ठाकरे ने यह जमीन खरीदी है । वह राजभूषण दीक्षित और जगभूषण दीक्षित प्रवर्तन निदेशालय के मुख्य आरोपी हैं। दोनों मनी लॉन्डरिंग के मामले में जेल भी जा चुके हैं । बावजूद इसके मुख्यमंत्री का ऐसे आरोपियों से जमीन खरीदना कहां तक सही है? इस मामले में ईडी और सीबीआई को जांच करनी चाहिए।

सीएम उद्धव ठाकरे मातोश्री बंगले के ठीक सामने मातोश्री-2 का निर्माण करवा रहे हैं। उन्होंने यह जमीन अक्टूबर 2016 में राजभूषण दीक्षित से खरीदी थी। कलानगर इलाके में दस हजार स्क्वायर फुट जमीन का महज 5.80 करोड़ में उद्धव ठाकरे को मिलना अपने आप में कई सवाल पैदा करता है। बाजार में इस जमीन की कीमत 7 गुना अधिक है। निरुपम ने कहा कि इस डील में काफी पैसा ब्लैक में भी दिया गया हो सकता है।

शिवसेना ने कहा झूठ बोलने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए
शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा की संजय निरूपम को जब उनकी पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है ,तो हम क्यों उन पर ध्यान दें। निरुपम बिना जानकारी के गलत बयानी कर रहे हैं ।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement