Latest News

मुंबई : मुंबई में कोरोना का कहर जारी है. सोमवार को कोरोना मरीजों की संख्या 9 हजार के पार पहुंच गई. 18 लोगों की मौत से मौत आंकड़ा 361 पर पहुंच गया. कोरोना के संक्रमण काल में सड़क पर दिन रात ड्यूटी कर रहे बड़ी संख्या में  पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो रहे हैं. जे जे पुलिस स्टेशन के 12 पुलिस कर्मी कोरोना जांच में  संक्रमित पाये गए हैं. इससे पहले वडाला में 9 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हो गए थे. बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने से कानून व्यवस्था पर भी संकट खड़ा हो सकता है. 

सोमवार को मुंबई में कोरोना के 510 नये मरीज मिले हैं. कोरोना मरीजों की संख्या 9123 हो गई है. मुंबई में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना मरीजों के लिए अस्पतालों में आइसोलेशन बेड की संख्या सिर्फ 3000 हजार है जबकि मरीजों का की संख्या 10 हजार के करीब पहुंच गई है.  बीएमसी ने कोविड अस्पतालों में आइसोलेशन बेड को बढ़ा कर 4750 करने का निर्णय लिया है. यह बेड नायर, केईएम, सेंटजार्ज और सेवनहिल में बढ़ाया जाएगा. कस्तूरबा और सायन अस्पताल में एक भी बेड रिक्त नहीं है.

जेजे पुलिस स्टेशन में 12 पुलिस कर्मी संक्रमित हुए हैं, 48 को क्वारंटाइन में भेजा गया है.  जिसमें 6 अधिकारी और 6 पुलिस कर्मी हैं. मुंबई पुलिस के 100 से अधिक पुलिस वाले कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 300 से ज्यादा क्वारंटाइन किए गए हैं. एक डीसीपी के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है. अब तक 4 पुलिस वालों की मौत भी हो चुकी है. बेस्ट के 5 और बीएमसी के 4 कर्मचारियों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है. धारावी दमकल विभाग के प्रमुख  भी कोरोना से संक्रमित हो गए. धारावी में सोमवार को 42 नये मरीज मिले वहांं मरीजों की संख्या 632 हो गई है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement