Latest News

उल्हासनगर: सुभाष टेकड़ी में रहने वाले 68 वर्षीय व्यक्ति के नौकरानी से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, भीमराव धानी बैंक से रिटायर्ड है। उसके घर में 23 वर्षीय महिला काम करने आती थी। बुजुर्ग की पत्नी और बेटी पुणे गई थी। अकेले भीमराव की नीयत खराब हो गई और उसने उससे छेड़खानी करनी शुरू कर दी। वहां से भागकर उसने अपने पति को जानकारी दी और पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। यह हरकत घर के सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


चाचा को चूना लगाया, सीसीटीवी से पकड़ा

वसई: दूध का व्यवसाय करने वाले अपने ही चाचा को ठगने वाले भतीजे के प्लान पर सीसीटीवी ने पानी फेर दिया। आरोपी भतीजे को पता नहीं था कि जिस जगह पर वह लूट की मनगढंत कहानी बना रहा है, वहां सीसीटीवी लगा है। जानकारी के अनुसार, साई नगर स्थित हैपी स्मृति अपार्टमेंट निवासी जुनेद समशाद खान (26) चाचा के साथ दूध का व्यवसाय करता है। व्यापारियों से रुपये लाकर उसे बैंक में जमा करने की ड्यूटी भी खान की है। शुक्रवार दोपहर चाचा ने उसे 5 लाख 22 हजार रुपये बैंक में जमा करने के लिए दिए, जो उसने लूट की कहानी बनाकर गायब कर दिए। वह सीसीटीवी की वजह से पकड़ा गया।


ड्रग्स के साथ दो नाइजीरियाई गिरफ्तार

ठाणे: नाइजीरिया के दो नागरिकों को 15 लाख रुपये से अधिक की ड्रग्स रखने के आरोप में नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। अपराध शाखा के मानव तस्करी निरोधी प्रकोष्ठ (एएचटीसी) के वरिष्ठ निरीक्षक रविंद्र बुदवंत ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस ने गुरुवार को कपड़ा विक्रेता केनेथ सिमन केजी (28) और नोमेनान डोजी इजिकेरियल (44) को कथित रूप से 15.15 लाख रुपये की ड्रग्स रखने के लिए गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में केजी ने स्वीकार किया कि उसने इजिकेरियल से ड्रग्स खरीदी है।


भाजपा महिला पदाधिकारी के साथ छेड़छाड़

पालघर: मनोर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के नागझरी में शुक्रवार शाम भाजपा की पार्टी मीटिंग के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के साथ छेड़छाड़ की है। साथ ही महिला के बेटे की बुरी तरह पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार, स्टॉप ओवर होटल में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग चल रही थी। मीटिंग के दौरान भाजपा कार्यकर्ता विजय तामोरे, शेखर तामोरे व प्रमोद आरेकर के साथ महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष का विवाद हो गया। इस बीच महिला के साथ छेड़छाड़, गाली-गलौज व धक्का-मुक्की की गई। बचाव में आए महिला के बेटे की पिटाई कर दी।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement