Latest News

गुरुग्राम : ताइक्वांडो खिलाड़ी सरिता की मौत से पूरा परिवार सदमे है। बुधवार को सरिता की बड़ी बहन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सोमबीर से पूरे परिवार को खतरा है। पुलिस द्वारा उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। अगर पुलिस सुरक्षा मुहैया नहीं करवाती और उनके परिवार को कुछ होता है, तो उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी। बड़ी बहन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या को 48 घंटे बीत गए हैं। लेकिन अभी पुलिस उनके घर नहीं आई। सोमबीर ने सरिता के परिवार को धमकी दी थी उसका परिवार नहीं है। लेकिन वह सबको मारकर जेल चला जाएगा।

बड़ी बहन शादीशुदा है और वह छोटी बहन की हत्या के बाद मंगलवार को घर पर पहुंची थी। बुधवार को बड़ी बहन ने हिम्मत दिखाते हुए कहा कि पुलिस की बड़ी लापरवाही है। उनको कई बार शिकायत दी गई, लेकिन उनके द्वारा सोमबीर को नहीं गिरफ्तार किया गया। ऐसे में उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। अगर उनके परिवार को कुछ भी होता है,तो उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी। आरोपी को लेकर कुछ सुराग मिले हैं। उसके आधार पर तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पटौदी के भोड़ा खुर्द गांव में राष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो खिलाड़ी सरिता की हत्या कर फरार हुए आरोपी सोमबीर को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें पूरी रात छापेमारी करती रहीं। पुलिस और अपराध शाखा की टीमों ने गुरुग्राम के अलावा झज्जर समेत आसपास इलाकों में सर्च अभियान चलाया। आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। दूसरी ओर मृतका की बड़ी बहन सुनीता ने आरोपी से पूरे परिवार को खतरा बताया।

बड़ी बहन ने बताया कि उनकी मां काफी सहमी हुई है। मंगलवार सुबह उनकी मां के सामने आरोपी सोमबीर ने सरिता की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने बताया कि करीब एक घंटे तक घर के अंदर दोनों के बीच हुई बहस के बाद युवती ने शादी के लिए इनकार किया तो आरोपी ने उसकी छाती पर गोली मार दी। सोमबीर ने जाते हुए धमकी देते हुए कहा कि मेरी शादी तुम्हारी बेटी से नहीं कराई तो तुम्हें जान से मार दूंगा। ऐसा कहकर वह घर की दीवार फांदकर फरार हो गया।जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ी युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।भोड़ाखुर्द गांव के सरपंच राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी सोमबीर की मृतका से पहले से जान पहचान थी। वह पहले भी आरोपी के कई बार घर आ चुका है। गांव में इस तरीके बाहरी व्यक्ति आसानी से प्रवेश नहीं कर सकता। ग्रामीणों ने भी पुलिस से आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने बताया कि पुलिस से गांव में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की भी मांग की जाएगी।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement