Latest News

दिल्ली: दिल्ली के न्यूफ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में बदमाशों ने 24 घंटे खुली रहने वाली एक दवा दुकान को निशाना बनाया है. सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को करीब 3 बजकर 42 मिनट पर तीन बदमाश एक मेडिकल शॉप में बदमाश घुसते हैं. इनमें से एक के पास पिस्टल होती है, दुकान में घुसते ही उसने पिस्टल तान दिया. एक बदमाश ने हेलमेट पहना होता है, जबकि दो ने चेहरे ढके होते हैं. ये बदमाश अपनी पिस्टल लहराते हुए कैश काउंटर को खंगालते है और फिर करीब 1 लाख रुपये लेकर फरार हो जाते हैं. इस बीच में जब दुकान के मालिक और स्टाफ ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनपर पिस्टल तान दी. कुछ ही मिनटों में ये बदमाश अपना काम कर चलते बने.

सीसीटीवी में इन बदमाशों की करतूत साफ-साफ कैद हो गई है. एक बदमाश इन कर्मचारियों पर नजर रखने के लिए स्टूल पर बैठ जाता है बाकि दो लूटपाट करते हैं और फरार हो जाते हैं.

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में भी इसी तरीके से एक बिजनेसमैन और उसकी पत्नी के साथ उस वक्त लूटपाट की गई थी जब वो अपनी मर्सिडीज कार को घर की पार्किंग में पार्क कर रहे थे. उस वक्त भी तीन बदमाश आए थए. तीनों के चेहरे ढके थे और एक के पास पिस्टल थी. पुलिस को शक है ये वही बदमाश हो सकते हैं लेकिन इसे अभी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता क्योकि आरोपी अब तक फरार हैं.

फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों को भले ही जल्द से जल्द सुलझाने का दावा कर रही हो, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. व्यापारी ने मांग की है कि बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दी जाए.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement