Latest News

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले एक्टर रितेश देशमुख अपने बदले लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी फिल्मों के लिए तो कभी ऐसी ही, उन्हें लुक्स मॉडिफाई करते देखा जाता है. इस बार भी वे अपने नए लुक्स को लेकर चर्चा में आ गए हैं. अपनी वाइफ जेनेलिया डि सूजा को सरप्राइज करने के लिए उन्होंने ये लुक रखा. मगर सोशल मीडिया पर उनका ये सरप्राइज उन्हीं पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. अपने नए लुक के लिए रितेश देशमुख ट्रोल किए जा रहे हैं.

उनका रेड स्क्वाइरल टेल लुक चर्चा में आ गया है और सोशल मीडिया पर उन्हें इस नए लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर रितेश की एक कोलाज तस्वीर शेयर की है जिसमें रितेश के नए हेयरस्टाइल की झलक देखने को मिल रही है. जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा- ''मैंने रितेश से कहा कि वे मुझे नए लुक के साथ सरप्राइज करें, वे रेड स्क्वाइरल टेल के साथ सामने आए. क्या ये कूल नहीं है. जेनेलिया के सवाल का जवाब लोग मजाकिया अंदाज में दे रहे हैं. जबकि कुछ लोग तो रितेश के लुक से नाखुश भी हो गए हैं. एक शख्स ने लिखा आदमी या तोता. एक यूजर ने कहा कि हर एक चीज ठीक है सिवाए उस टेल के. एक शख्स ने लिखा ये मुर्गे की चोंच कैसी है. सिर्फ इतना ही नहीं एक शख्स ने तो रितेश को गे तक कह डाला.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे. इसके अलावा रितेश जिस दूसरी फिल्म में नजर आएंगे उसका नाम मरजावां है. फिल्म में उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. हालांकि, ये पहला मौका नहीं होगा जब दोनों कलाकार किसी फिल्म में साथ नजर आए हों. इससे पहले एक विलन में दोनों की जोड़ी साथ दिखाई दी थी.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement