Latest News

  अलीबाग में मंगलवार को ST कर्मचारी की हड़ताल और जलमार्ग बंद होने से यात्रियों को दोहरी मार पड़ी। यात्रियों के लिए निजी वाहनों और साझा टैक्सियों का उपयोग करके मुंबई और पनवेल पहुंचने का समय हो गया है।इसके चलते यात्रियों को आर्थिक बोझ उठाना पड़ा।

अलीबाग में एसटी यूनियनों ने अभी तक अपनी भूमिका नहीं छोड़ी है। वेतन वृद्धि के बावजूद अलीबाग डिपो के कर्मचारियों ने हड़ताल जारी रखी है। जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। वहीं, नौसेना सप्ताह के चलते मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया और मांडवा के बीच जल परिवहन दो से चार दिसंबर तक तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

मुंबई और अलीबाग जाने वाले पर्यटक दुविधा में हैं। मुंबई और अलीबाग के बीच मांडवा होते हुए जल यात्री परिवहन किया जाता है, जिससे रोजाना करीब साढ़े तीन हजार यात्री सफर करते हैं। शनिवार और रविवार को 2 दिन में इस जलमार्ग पर यात्रियों की संख्या 8 से 10 हजार तक पहुंच जाती है।यह मार्ग यात्रियों द्वारा तेज और आरामदायक यात्रा के लिए पसंद किया जाता है।

एसटी कर्मचारियों के समय में अलीबागकर के पास इस शिपिंग का एक बड़ा आधार था। हालांकि नौसेना सप्ताह के चलते जल परिवहन सेवाएं बंद रहेंगी, जो यात्रियों के लिए एक बड़ी समस्या है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement