Latest News

मुंबई, मॉडल-अभिनेत्री अर्शी खान इन दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के आने से काफी परेशान हैं। उन्हें किसी जादू का इंतजार है, ताकि अफगानिस्तान के हालात बेहतर हो सकें। बिग बॉस-११ में हिस्सा ले चुकीं अर्शी अफगान पठान हैं और उनका जन्म अफगानिस्तान में हुआ था। बाद में वे अपने परिवार के साथ हिंदुस्थान आ गई थीं।
इस वक्त अर्शी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से बातचीत भी नहीं कर पा रही हैं क्योंकि मुल्क तालिबान के कब्जे में है। काबुल में तालिबान के कब्जे के बाद वहां के भयावह मंजर की कुछ झलकियां दुनिया भर के लोगों को परेशान कर रही हैं। अफगानिस्तान के काबुल में सत्ता तालिबान के हाथ में पहुंचने के बाद से वहां के दिल दहलाने वाले वीडियोज वायरल हो रहे हैं। हजारों की संख्या में एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ नजर आई, जो बस अपनी जान लेकर वहां से निकलने के लिए पागल नजर आ रहे हैं। वहां लोगों की मदद के लिए पहुंची अमेरिकी एयरफोर्स प्लेन के कुछ वीडियोज परेशान करनेवाले हैं। कुछ वीडियोज में लोग अपनी जान की बाजी लगाकर जैसे-तैसे प्लेन के बाहर लटकर वहां से भाग निकलने की कोशिश करते दिख रहे हैं, वहीं एक ऐसा शॉकिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग उड़ते प्लेन से नीचे गिरते नजर आ रहे हैं। अर्शी खान ने अफगानिस्तान के इस हालात के बाद मीडिया से बातचीत में अपनी परेशानी जाहिर की है। अर्शी ने कहा, ‘मैं अफगानिस्तान में जन्मीं और फिर फैमिली के साथ इंडिया आ गई। मैं वहां की महिलाओं को लेकर चिंतित हूं, जहां अब तालिबान का शासन है।’
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं एक अफगानी पठान हूं और ये चीजें मुझे काफी डराती हैं और मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मुझे वहां की महिला नागरिकों की चिंता है। मैं वहां जन्मी हूं और यदि मैं उनमें से होती…बस इस डर से ही चीख निकल जाती है। मैं काफी दुखी हूं और ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही हूं। मेरे परिवार को लोग प्रार्थना कर रहे हैं, ऊपरवाले उन लोगों की मदद करें।’ अर्शी ने बताया कि वहां उनके कुछ रिश्तेदार और फ्रेंड्स अब भी हैं। अर्शी ने इस इंटरव्यू में कहा कि बस अब किसी जादू का ही इंतजार है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement