Latest News

भायंदर, लोगों के घरों तक एलपीजी गैस सिलेंडर पहुंचानेवाले डिलिवरी मैन को भी ‘कोरोना योद्धा’ का दर्जा दिया गया है। उनको प्रâंट लाइन वर्कर के रूप में गुरुवार को भायंदर-पश्चिम के नगर भवन में मुफ्त कोविड के वैक्सीन लगाए गए। इस अवसर पर शिवसेना सांसद राजन विचारे, विधायक गीता भरत जैन, नगरसेवक व नेता प्रतिपक्ष प्रवीण पाटील, शिवसेना जिलाप्रमुख प्रभाकर म्हात्रे, वीसी शाह गैस एजेंसी के मालिक हेमंत शाह, यशल शाह आदि मान्यवर उपस्थित थे।
मीरा-भायंदर शहर में कुल ८ गैस एजेंसी हैं, जिनमें करीब २५० डिलिवरी मैन कार्य करते हैं। इनका दो चरणों में टीकाकरण किया जा रहा है। इस अवसर पर सांसद विचारे ने बताया कि हेमंत शाह ने उनसे व विधायक जैन से पेट्रोल पंप पर कार्य करनेवाले कर्मचारियों तथा घर-घर एलपीजी गैस के सिलेंडर पहुंचाने वाले डिलिवरी मैन को प्रâंट लाईन वर्कर के तहत वैक्सिनेशन किया जाए। शाह की इस मांग पर मनपा आयुक्त दिलीप ढोले से चर्चा की और उन्होंने तुरंत इसकी सहमति दे दी।
विधायक जैन ने भी इस वैक्सीन ड्राइव की सराहना की और कहा कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी तथा गैस के सिलेंडर घरों तक पहुंचाने वाले डिलिवरी मैन प्रतिदिन अधिकांश लोगों के सीधे संपर्क में आते हैं। ये लोग सुरक्षित रहेंगे तो कोरोना का संक्रमण नही फैलेगा और इस महामारी पर अंकुश लगेगा। कोरोना की दोनों लहर में इन लोगों ने सराहनीय कार्य किए हैं।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement