Latest News

एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं में अब नेहा पेंडसे अनीता भाभी यानि गोरी मैम का किरदार निभाती नजर आएंगी. महीनों तक चले लुक टेस्ट के बाद मेकर्स फाइनली इस बात पर राजी हुए हैं कि नेहा पेंडसे अब तक सौम्या टंडन द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार को आगे बढ़ाएंगी. इससे पहले शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शिल्पा शिंदे के हटने पर शुभांगी अत्रे ने ये खास रोल संभाला था.
इस बड़े बदलाव के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए सौम्या टंडन ने कहा, "मुझे ये खबर सुनकर काफी खुशी हो रही है. नेहा काफी अच्छा विकल्प हैं. मैंने एक नॉन फिक्शन शो में उनके साथ काम किया है. मैं इस शो को होस्ट किया करती थी. वह बहुत टैलेंटेड और प्रोफेशनल हैं. मुझे इस बार पर पूरा यकीन है कि वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगी."
सौम्या ने कहा, "मैंने इस किरदार के लिए अपना खून-पसीना एक किया है और दिल से इस किरदार को निभाया है. मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि वह इस किरदार को निभाने जा रही हैं. मुझे लगता है कि भारतीय ऑडियंस नए कलाकारों द्वारा पुराने किरदारों को निभाए जाने को काफी खुशी से स्वीकार करती है. ऐसे तमाम उदाहरण हैं जब ऑडियंस ने रिप्लेसमेंट को खुशी-खुशी स्वीकार किया है.
हालांकि सौम्या ने ये भी कहा कि कॉमेडी शोज में ऐसा कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि बाकी जॉनर्स के मुकाबले यहां पर सारा दारोमदार आपकी परफॉर्मेंस पर ही होता है. सौम्या ने कहा कि वह शो को गुडबाय कहने को लेकर काफी उत्साहित हैं एक एक्टर का एग्जिट करना भी इस पर काफी प्रभाव डालता है कि दर्शक उसी किरदार को निभाने वाले नए किरदार को किस तरह स्वीकार करते हैं.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement