Latest News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के साथ टकराव लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच कंगना ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है। इस मीम को लेकर एक बार फिर शिवसेना का हमलावर होना तय माना जा रहा है।

कंगना रनौत ने कहा है कि उन्हें कई मीम भेजे जा रहे हैं। इसे उनके दोस्त और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। कंगना ने लिखा, इसने मुझे इमोशनल कर दिया है। लक्ष्मीबाई और वीर शिवाजी के नक्शेकदम पर चलते हुए मैं अपना काम जारी रखूंगी। अगर वे मुझे डराने की पूरी कोशिश करते हैं, तो भी मैं साहस के साथ आगे बढ़ता रहूंगी।''
इस पोस्टर में कंगना को एक योद्धा के रूप में दिखाया गया है जिसे शिवाजी महाराज एक तलवार दे रहे हैं। बैकग्राउंड में एक रावण जैसे खलनायक को दिखाया गया है, जिसके सिर पर 10 खोपड़ियां लगी हैं और पीछे कई जेसीबी मशीनों को दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि रावण के रूप में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दिखाया गया है।

इससे पहले मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर के रूप में करने की वजह से शिवसेना ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत सहित कई नेताओं ने उन्हें मुंबई नहीं आने को कह दिया था। एक विधायक ने तो कंगना के महाराष्ट्र आने पर मुंह तोड़ने तक की बात कह दी थी। हालांकि, केंद्र सरकार की ओर से Y+ कैटिगरी की सुरक्षा मिलने के बाद 9 सितंबर को कंगना मुंबई पहुंचीं, लेकिन उसी दिन बीएमसी ने उनके दफ्तर के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ कर दी थी।

तोड़फोड़ के बाद कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, एक दिन उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा। समय हमेशा एक सा नहीं रहता है। उन्होंने उद्धव ठाकरे की तुलना बाबर से भी की थी।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement