Latest News

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस आमने-सामने आती दिख रही है। जिस तरह से मुंबई में बिहार पुलिस की जांच टीम का नेतृत्व करने के लिए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी रविवार शाम मुंबई पहुंचे और फिर उन्हें बीएमसी की ओर से क्वारंटीन किया गया, इसको लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। खुद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इस मामले को लेकर बिहार पुलिस दिन में दो बजे अहम बैठक बुलाई है। इस बीच विनय तिवारी ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि अभी तक मेरा सैंपल नहीं लिया गया है। मुझे 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। 

पटना सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई में बिहार पुलिस की जांच टीम का नेतृत्व करने पहुंचे हैं। विनय तिवारी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं गेस्ट हाउस में क्वारंटीन हूं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुंबई में मौजूद टीम के संपर्क में हूं। मुझे महाराष्ट्र सरकार का ऑर्डर दिखाया गया, जिसके बाद क्वारंटीन किया गया है। हालांकि, एयरपोर्ट पर किसी ने कुछ नहीं कहा। विनय तिवारी ने भी बताया कि अभी सैंपल नहीं लिया गया, मैं ड्यूटी पर हूं तो मुझे छूट मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले 14 दिन क्वारंटीन में रहने से जांच प्रभावित होगी। 

विनय तिवारी ने कहा कि क्वारंटीन के बारे में मुझे पहले से कुछ भी नहीं बताया गया। मैं सरकार के आदेश पर आया था। मैंने अपने सीनियर ऑफिसर को सूचित किया है। अभी तक कोई सैंपल भी नहीं लिया गया है। बीएमसी ने मुझे 14 दिन क्वारंटीन किया गया। वहीं पटना सिटी एसपी विनय तिवारी के क्वारंटीन किए जाने पर हंगामा बढ़ता जा रहा है। बिहार पुलिस की आज दिन में बड़ी बैठक होगी। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पूरे मामले पर ट्वीट किया है। 

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित और छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से 'आत्महत्या के लिए उकसाने' का मामला मंगलवार को पटना में दर्ज कराया। जिसके बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी। इसी टीम का नेतृत्व करने के लिए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी भी रविवार शाम मुंबई पहुंचे। लेकिन बाद में उन्हें बीएमसी ने 14 दिनों के लिए क्वांरटीन कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि बिहार पुलिस ने आरोप लगाया है कि बिनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन किया गया है। 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement