Latest News

भिवंडी : भिवंडी शहर में 1 महिला एवं 1 डॉक्टर को कोरोना संक्रमित पाया गया है. हनुमान टेकड़ी क्षेत्र में मुलुंड से आई 1 महिला व अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर को कोरोना संक्रमित पाया गया है. भिवंडी मनपा से मिली जानकारी के अनुसार, मुलुंड से महिला भिवंडी स्थित हनुमान टेकडी परिसर में आई थी.सूचना के बाद स्वास्थय कर्मियों नें महिला की आईजीएम अस्पताल स्थित स्वैब कैब मशीन में जांच किये जाने के उपरांत महिला को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उपचार हेतु स्पेशल कोरोना अस्पताल में एडमिट किया गया है.

आईजीएम अस्पताल में कार्यरत मुंबई निवासी डॉक्टर को जांच के उपरांत कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. स्पेशल कोरोना अस्पताल के डॉक्टर को  कोरोना संक्रमित पाए जाने से अस्पताल स्टाफ कर्मियों में खलबली मची है. आईजीएम अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अनिल थोरात द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आईजीएम अस्पताल में सेवारत डॉक्टर मुंबई निवासी हैं जो कभी-कभार मुंबई स्थित घर आते- जाते हैं. मुंबई आने-जाने के दौरान ही डॉक्टर की हालत बिगड़ने पर उन्हें उनकी जांच कराई गई तदुपरांत कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है. कोरोना संक्रमण का मामला संज्ञान में आते ही संक्रमित डॉक्टर के संपर्क में आने वाले 8 अस्पताल कर्मियों ने स्वास्थ्य सुरक्षा की खातिर सावधानी बरतते हुए खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है. सीएमओ डॉ अनिल थोरात ने बताया कि, संक्रमित डॉक्टर के संपर्क में आने वाले स्वास्थ्यकर्मी होम क्वारन्टीन हैं जिन्हें तय समय पर जांच के पश्चात की सेवा कार्य पर वापस लिया जाएगा.

कोरोना संक्रमित डॉक्टर अस्पताल के सीएमओ डॉ. अनिल थोरात का बेहद करीबी होने की वजह से सीएमओ डॉक्टर थोरात भी स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर होम क्वारन्टीन हो चुके हैं. शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मामलों को लेकर शहरवासियों में जीवन सुरक्षा हेतु भारी चिंता फैली है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement