Latest News

मुंबई : देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बढ़ते मरीजों को देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया हैं। वहीं मुंबई के धारावी में रविवार को कोरोना के 95 नए मरीज मिले हैं और 2 लोगों की मौत हो गईं हैं, जिनकी उम्र 54 और 85 हैं। धारावी में संक्रमितों की संख्या 590 और मृतकों की संख्या 20 हो गईं हैं। धारावी में बढ़ते मामले राज्य सरकार के लिए एक चिंता का विषय हैं।
सबसे ज्यादा 95 मरीज माटुंगा लेबर कैंप, 90 फीट रोड, इंदिरा नगर, मुस्लिम नगर, वाल्मीकि नगर, धारावी क्रॉस रोड, संजय नगर और नर्सिंग चॉल जैसे इलाकों से हैं।
वहीं माहिम में 16 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 68 हो गई हैं। यहां अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी हैं। साथ ही दादर में भी कोरोना के 4 नए मरीज मिले हैं और 1 की मौत हो गई हैं। जिसके बाद संक्रामितों की संख्या 50 और मृतकों की संख्या 4 होगी हैं।
अगर पुरे देशभर की बात करें तो, रविवार को कुल 2487 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 40,263 पर पहुंच गई हैं। यह एक दिन में आए मामले सबसे ज्यादा हैं। इसी के साथ 83 लोगों की मौत हुई, जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 1306 तक पहुंच गई हैं।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement