Latest News

गोंडा: गोंडा में कोतवाली करनैलगंज के गोंडा लखनऊ मार्ग पर रेरुवा गांव के समीप प्राचीन कुएं में एक युवक का शव पुलिस ने हत्यारे के शिनाख्त पर बरामद कर लिया । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक गोंडा के थाना कटरा बाजार भैरमपुर बमडेरा निवासी मुकेश कोरी की शादी 6 माह पहले थाना क्षेत्र मनीराम पुरवा रायपुर फकीर निवासी काशीराम के लड़की किरन के साथ हुई थी।
किरन का भाई कानपुर में काम धंधा करता है। किरन भी अपने भाई के पास कानपुर आया जाया करती थी। वहीं कानपुर के भीमपुरवा निवासी भीम सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह से प्रेम सम्बन्ध बन गए। किरन की शादी हो जाने के बाद भी भीम सिंह किरन से मिलने रायपुर फकीर आने  लगा। पत्नी से प्रेम सम्बन्ध की जानकारी होने पर पति ने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचा। बुधवार को भीम सिंह प्रेमिका से मिलने रायपुर आया, तो प्रेमिका का पति भीम को अपने साथ गोंडा लेकर गया। जहां दोनों ने साथ बैठकर शराब पी और बालपुर बाजार से मुकेश ने चाकू खरीदा। फिर वहां से रेरुवा गांव स्थित सिद्ध वीर बाबा के स्थान पर ले गया और मंदिर पर ही भीम सिंह ( 35 वर्ष) साल का गलाकाट कर हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया।
हत्या करने के बाद मुकेश अपने ससुराल पहुँच गया। खून से लथपथ देखकर सास ने पूछा भीम कहां है तो बताया कि भीम को मार डाला है। जिस पर सास सुमन देवी ने 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना कटरा बाजार सहित कोतवाली करनैलगंज पुलिस हरकत में आ गयी। और रायपुर फकीर पहुँचकर आरोपी मुकेश को पकड़ लिया। चौकी प्रभारी बालपुर जयहरि मिश्र ने कड़ाई से पूछ ताछ करने पर आरोपी के शिनाख्त पर पुलिस से रेरुवा स्थित सिद्धवीर बाबा के स्थान पर बने प्राचीन कुआँ से शव बरामद कर लिया। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement