Latest News

दिवाली के दिन भोपाल में एक हृदय विदारक घटना उस समय घटी जब एक युवक ने अपनी पत्नी को घर ले जाने से मना कर दिया. वापस घर ले जाने से मना किए जाने से भड़के लड़की के भाई ने युवक पर हमला कर दिया जिससे उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई. घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला क्षेत्र की है जहां 26 साल के युवक की चाकुओं से गोद हत्या कर दी गई . पुलिस के अनुसार, 26 साल के राजेश की शादी 2 साल पहले कई महीने चले कोर्टशीप के बाद शेखर की बहन से हुई थी. शेखर पार्श्वधाम कॉलोनी रेजिडेंस में अपने परिवार के साथ रहता था.
भाई ने की थी झगड़ा खत्म करने की गुजारिश
पुलिस का कहना है कि करीब 3 महीने से शेखर की बहन अपने भाई के पास ही रह रही थी. शेखर की बहन और उसके पति राजेश के बीच अनबन होने के बाद वह अपने भाई के यहां ही रह रही थी. इस दौरान शेखर ने राजेश को मनाने की कई बार कोशिश की और उससे अनुरोध किया कि झगड़ा को खत्म कर उसकी बहन को वापस घर ले जाए. उसने राजेश से कम से कम दिवाली के अवसर पर घर ले जाने का अनुरोध किया, लेकिन उसने मना कर दिया. पुलिस का कहना है कि राजेश की ओर से मना किए जाने से नाराज शेखर ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया. शेखर ने जब अपने जीजा राजेश पर अटैक किया तो उस समय उसके 2 दोस्तों योगेश अहिरवार और अरुण विश्वकर्मा ने मदद की.
इस बीच घायल राजेश के कुछ दोस्त वहां पहुंच गए और उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले शेखर और उसके दोनों दोस्त वहां से फरार हो गए.
दिल के पास लगे 2 चाकू
घायल राजेश को उसके दोस्तों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सोमवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, राजेश को दिल के पास 2 चाकू लगे थे, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शेखर और उसके 2 दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है और उनके लोकेशन को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement