Latest News

राखी सावंत की शादी पिछले कुछ समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. राखी के मुताबिक उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. मगर अभी तक किसी को इस बारे में पता नहीं चला कि आखिर उनका पति है कौन. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राखी के कुछ करीबी दोस्तों से भी इस बारे में पूछा गया. मगर ताज्जुब की बात तो ये है कि राखी के करीबी दोस्तों को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि राखी सावंत के हसबैंड कौन हैं.

इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत के दोस्त ये जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आए. उन्होंने कहा कि वैसे तो उन्हें राखी की हर एक छोटी से बड़ी बातों के बारे में पता रहता है मगर इसके बावजूद उन्हें अभी तक ये नहीं पता है कि आखिर राखी सावंत ने किससे शादी रचाई है. इसके अलावा उनके दोस्त बेसब्री से राखी के वेडिंग रिसेप्शन का इंतजार कर रहे हैं और उनके हसबैंड से मिलने के लिए बेताब हैं. बता दें कि शादी के बाद से राखी सावंत लगातार अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. शादी की तस्वीरों से लेकर ब्राइडल फोटोशूट और बाथटब की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं. मगर इन तस्वीरों में भी कहीं उनके हसबैंड नहीं नजर आए.

बता दें कि 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के JW Marriott होटल में गुपचुप शादी कर ली थी. पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया मगर बाद में NRI बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया. राखी के पति का नाम रितेश बताया जा रहा है. राखी की ये फोटो शादी के बाद समाने आई थी.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement