Latest News

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जब एक साथ किसी फिल्म में हो तो एक्शन का ओवरडोज मिलना तय है. फैंस का दोनों एक्टर्स को साथ एक्शन करते देखने का सपना फिल्म वॉर से पूरा होने जा रहा है. एक्शन और एडवेंचर से भरी वॉर का ट्रेलर आज रिलीज होगा. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. ये फिल्म गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के दिन रिलीज होगी.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है. मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है. सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा. इसकी एक झलक फैंस को वॉर के टीजर में देखने को मिली थी. वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच खतरनाक एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. इसके लिए मेकर्स ने 4 एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया था. टाइगर-ऋतिक अपने दौर के सबसे बड़े एक्शन हीरो हैं. यशराज बैनर तले बनी इस मूवी में दोनों एक-दूसरे से लड़ते नजर आएंगे.

वॉर का टीजर वायरल है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. सूत्रों का कहाना है कि वॉर बॉलीवुड में बनी सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है. मूवी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं. वाणी मूवी में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. ऋतिक और टाइगर कमाल के डांसर्स हैं. संभव है फिल्म में दोनों के बीच डांस फेसऑफ भी देखने को मिले. हॉलिडे पर रिलीज हो रही वॉर को 5 दिन का एक्सटेंडेंड ओपनिंग वीकेंड मिलेगा. कहना गलत नहीं होगा कि वॉर 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है.



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement