Latest News

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र में एक पुलिसवाले से मारपीट और सर्विस रिवॉल्वर छीने जाने का मामला सामने आया है. मारपीट संबंधी एक महिला की शिकायत की जांच सिपाही को ही भारी पड़ गई. मारपीट के आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और वर्दी फाड़ दी. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाया जो वायरल हो रहा है.
दरअसल, एक महिला ने दो युवकों पर मारपीट, छेड़छाड़ और गाली-गलौज का केस दर्ज कराया था. अलीगढ़ के लोधी नगर इलाके में सिपाही मोहन सिंह दो अन्य पुलिसवालों के साथ शुक्रवार की रात इस केस की जांच के सिलसिले में पहुंचा था. तभी वहां भीड़ ने पुलिसवालों को घेरकर हमला बोल दिया. कुछ आरोपियों ने मोहन सिंह के साथ हाथापाई और कॉलर पकड़कर धक्का मुक्की की.
मोहन सिंह हमलावरों से लड़ता रहा, लेकिन तभी एक आरोपी ने उसकी रिवॉल्वर छीन ली और भागने लगा. किसी तरह सिपाही ने उसका पीछा किया और अपनी सर्विस रिवॉल्वर वापस छीनी. पुलिसवाले के साथ हुई मारपीट और सर्विस रिवॉल्वर छीनने की वारदात के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने लूट और हमले का केस दर्ज करते जेल भेज दिया है. गिरफ्तारी के खिलाफ इलाके के लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement