Latest News

बठिंडा के थाना सदर अंतर्गत एक मोहल्ले में बुधवार को युवती के प्रेमी की उसके दो भाइयों और भतीजे ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनी उर्फ मोंटी (19) के तौर पर हुई है। पुलिस ने मोंटी की हत्या के आरोप में युवती के दोनों भाइयों और एक भतीजे के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पुलिस के अनुसार मनी उर्फ मोंटी का नजदीक ही रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग था। इस पर युवती के परिवार वाले एतराज जताते थे और युवक को युवती से मिलने एवं फोन पर बात न करने के लिए समझाते थे। बुधवार को सुबह जब मोंटी अपने घर पर था। इस दौरान युवती ने उसे फोन कर घर के बाहर बुलाया। 

मोंटी जैसे ही घर के बाहर निकला तो पहले से ही घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने तेजधार हथियारों से मोंटी पर हमला कर दिया। इससे मोंटी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पहुंची थाना सदर पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया और मृतक युवक के पिता जंगीर सिंह के बयान पर युवती के दो भाइयों और एक भतीजे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। 

एसएसपी नानक सिंह का कहना था कि पुलिस मामले में युवती के शामिल होने की जांच कर रही है। जांच के बाद अगर युवती की शामिल पाई गई तो उसे भी नामजद किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

हालांकि सूत्रों ने बताया कि उक्त हत्याकांड के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में पुलिस की तरफ से अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई। 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement