Latest News

मुंबई : अकसर आपने देखा होगा कि लोग अपनी जिंदगी की फिक्र किए बिना कार, बाइक, ट्रेन पर स्टंट दिखाने लगते हैं। कई बार तो उन्हें इसका खामियाजा जान गंवाकर चुकाना पड़ता है। मुंबई में 7 जून को कार्टर रोड से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब तीन युवक चलती कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट कर रहे थे। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार को सीज कर दिया। बता दें कि 7 जून को कार्टर रोड में एक चलती कार की खिड़की से निकलकर लोग स्टंट कर रहे थे। इस पर खार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को 8 जून को गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए, स्टंट में इस्तेमाल हुई कार को भी जब्त कर लिया। 

म्हाडा कॉलोनी के रहने वाले स्टंटबाज 

गिरफ्तार लोगों की पहचान मोहम्मद सुलतान शेख (20), समीर सहीबोले (20), अनस शेख (19) के रूप में हुई है। ये सेकंड ईयर कॉमर्स के छात्र हैं और गोवंडी स्थित म्हाडा कॉलोनी में रहते हैं। स्टंट करते हुए इन युवकों का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसके बाद इन पर आईपीसी की धारा 279, धारा 336 और मोटर वीइकल ऐक्ट की धारा 184 के तहत कार्रवाई की गई है। 

ट्रेन में स्टंटबाजी करने वाले लड़कों पर ऐक्शन 

पिछले यानी मई महीने में मध्य रेलवे पर लोकल ट्रेन में स्टंटबाजी करने वाले दो लड़कों का विडियो वायरल हुआ था। रेलवे पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था। ये दोनों नाबालिग बताए जा रहे थे। दरअसल, 9 मई को हार्बर लाइन पर सीएसएमटी की ओर जाने वाली एक ट्रेन में यात्री ने कुछ लड़कों के ग्रुप को स्टंटबाजी करते हुए देखा। यात्री ने घटना की तस्वीरें मोबाइल में कैद कर लीं। विडियो वायरल होने के बाद वडाला जीआरपी ऐक्शन में आई। 

पुलिस ने स्टंटबाजों को हिरासत में लिया 

इन लड़कों को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गई। विडियो की शिनाख्त पर सीसीटीवी से पता चला कि स्टंट करने वाले लड़के मस्जिद बंदर स्टेशन उतर गए। इस ग्रुप का एक लड़का पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस लड़के के जरिए दोनों स्टंट करने वाले लड़कों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement