Latest News

बिग बॉस 13 में एक्स टीवी कपल शालीन भनोत और दलजीत कौर के पार्टिसिपेट करने की खबर है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने एक्स-कपल को शो के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से सलमान खान के शो में आने की कंफर्मेशन नहीं दी गई है. मालूम हो इससे पहले भी बिग बॉस 6 में एक्स कपल डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल ने पार्टिसिपेट किया था.

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, दलजीत और शालीन की शादी उतार-चढ़ाव से घिरी रही. शादी के असफल होने के बाद से ही एक्स पार्टनर्स के बीच अच्छा रिलेशन नहीं है. चैनल ने डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल को सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनाया था. इसलिए ये सरप्राइज नहीं है कि बड़ा अमाउंट ऑफर कर वे शालीन और दलजीत को भी फिर से शो में साथ ले आए. हालांकि अभी तक एक्स कपल ने शो में आने को लेकर फैसला नहीं लिया है. वहीं पिछले दिनों खबर थी कि शालीन से तलाक के बाद अब दलजीत दूसरी शादी करने के बारे में सोच रही हैं. एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं और वो बहुत जल्दी होगी. मेरे पैरेंट्स मिस्टर राइट की तलाश में हैं. मैं भी कई लड़कों से मिल चुकी हूं. लेकिन इस बार थोड़ा अलग है. मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है. मैं पहले एक मां हूं. इसके बाद ही मैं पत्नी बनूंगी.' पहली शादी से दलजीत का पांच साल का बेटा है.

दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की थी. स्टार कपल की ये शादी महज 6 साल तक ही चली. दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. बात ज्यादा बढ़ने के बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दलजीत टीवी का जाना माना चेहरा हैं.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement