Latest News

   इस वक्त शिवसेना का उद्धव गुट अपनी पार्टी के अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है. ऐसे में आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र भर का दौरा कर मुंबई लौटे हैं. पिछले ढाई सालों में आदित्य ठाकरे पर्यटन मंत्री, पर्यावरण मंत्री, मुंबई के संरक्षक मंत्री और राजशिष्टाचार मंंत्री का दायित्व संभाल रहे थे. मुख्यमंत्री बने रहते हुए जब उद्धव ठाकरे ने लंबी बीमारी के बाद फेसबुक लाइव के माध्यम से जनता से संवाद किया था तब उन्होंने आदित्य ठाकरे की यह कह कर तारीफ की थी कि उनकी बीमारी की हालत में आदित्य ठाकरे ने काफी हद तक उनकी जिम्मेदारियों को हल्का किया.

अब शिवसेना के कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों ने यह मांग उठाई है कि शिवसेना के कार्याध्यक्ष के तौर पर आदित्य ठाकरे की जिम्मेदारियां बढ़ाई जाए और तेजस ठाकरे को युवा सेना की कमान सौंपी जाए. तेजस ठाकरे ने अपनी तरफ से भी सक्रिय राजनीति में आने की तैयारी दिखाई है.

कोल्हापुर दौरा करते हुए उन्होंने कुलस्वामिनी माता एकवीरा देवी का दर्शन किया. लोनावला में भी माता एकवीरा देवी का दर्शन करते हुए उन्होंने शिवसेना पर आए संकट को दूर करने की प्रार्थना की. अब देखना है कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने बेटों के कंधों पर कितनी जल्दी ये बड़ी जिम्मेदारियां डालने का ऐलान करते हैं.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement