Latest News

मुंबई, रोशनी का त्योहार दिवाली आने में महज कुछ ही दिन बचे हैं। इस त्योहार के मद्देनजर बाजारों में इन दिनों खरीददारों की काफी भीड़ उमड़ी हुई है। संचारबंदी में ढील मिलने से बाजार भी दिवाली के मौके पर गुलजार हो गए हैं। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियों के ऑफर्स की धूम मची हुई है। कपड़ा बाजार हो या वाहन बाजार, जहां देखो वहां दिवाली ऑफर की इन दिनों धूम है।
दिवाली से ठीक पहले संचारबंदी में ढील मिलने से इन दिनों बाजारों में रौनक छाई हुई है। कंपनियों द्वारा दिवाली के मौके पर दी जा रही भारी छूट की बात करें तो एआई-संचालित ऑटोमोबाइल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, ड्रूम में ढेरों छूट दी जा रही हैं। ड्रूम ने वाहन से लेकर सर्विस तक, कई वस्तुओं पर आकर्षक सौदों और ऑफर्स की घोषणा की है। यह त्योहारी छूट ड्रूम की वेबसाइट और ऐप पर नवंबर के पहले सप्ताह से दिसंबर तक उपलब्ध होगी।
ड्रूम सेकेंड हैंड वाहनों पर ५०,००० रुपए के आकर्षक छूट के ऑफर पेश करने के साथ ही, खरीददारों को छह महीने के लिए ५० लाख रुपए तक का बीमा दे रहा है। इसके अलावा ड्रूम के फेस्टिव सीजन सेल पर ग्राहक अब १,९९९ रुपए से शुरू होनेवाले सेकेंड हैंड स्कूटर, २९,९९९ रुपए से शुरू होनेवाली सेकेंड हैंड बाइक और २,९९,९९९ रुपए से शुरू होने वाली सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं। ड्रूम नए वाहनों पर ३०,००० रुपए तक का वैâशबैक भी दे रहा है, जिसके साथ ही नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट, मुफ्त एक्सेसरीज जैसे रोमांचक डीलर ऑफर भी दिए जा रहे हैं।
इसी तरह लिवप्योर ने भी त्योहारी सीजन सेल पेश किया है। लिवप्योर दिवाली पर वाउचर और मुफ्त उपहारों के साथ ५०³ तक की भारी छूट पेश कर रहा है। ३० अक्टूबर २०२१ तक ग्राहक लिवप्योर डॉटकॉम पर ५०³ तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे। लिवप्योर स्लीप पर ग्राहकों को सभी उत्पादों पर बराबर २०³ की छूट दे रहा है। लिवप्योर के सीईओ प्रीतेश तलवार ने कहा, ‘यह त्योहारी सीजन ग्राहकों के लिए खरीददारी का अच्छा समय है, जिसमें वे अपने घर के लिए नए और बेहतर घरेलू उपकरणों और अन्य उत्पादों की खरीदारी करेंगे।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement