Latest News

मुंबई, मीरा-भायंदर शहर में इस समय पार्किंग की समस्या विकराल है। विधायक गीता जैन ने नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे से मांग की है कि मीरा-भायंदर विधानसभा क्षेत्र में ४ से ५ स्थानों पर वाहनों की पार्विंâग के लिए पार्किंग स्थल बनाया जाए।
मीरा-भायंदर विधानसभा क्षेत्र में कुल १४ प्रभाग हैं। इसमें वाहन पार्विंâग के लिए कोई भी सार्वजनिक वाहन तल नहीं है। यह नागरिकों के लिए एक बड़ी समस्या है। शहर की आबादी तेजी से बढ़ रही है और वाहनों की संख्या में भी वृद्धि हो रही है। इस वजह से शहर में अवैध पार्किंग बढ़ रही है और वाहन धारक-चालक बिना किसी हिचकिचाहट के सड़कों पर ही वाहनों की पार्किंग कर रहे हैं, जिससे हमेशा ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न होती है। भविष्य में पार्विंâग की समस्या और भी बढ़ जाएगी इसलिए प्रशासन को समय पर ध्यान देने की आवश्यकता है।
मीरा-भायंदर मनपा क्षेत्र में विकास योजना एवं संबंधित विकास नियंत्रण एवं प्रोन्नति विनियमों के अनुसार मीरा रोड स्थित शांति नगर, नया नगर, पेंकर पाड़ा, भायंदर (पूर्व) के केबिन रोड से जैसल पार्क, भायंदर (पश्चिम) डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर (६० फुट रोड) पर स्थाई पार्विंâग की आवश्यकता है।



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement