Latest News

ठाणे, अवैध फेरीवालों पर कार्रवाई के दौरान फेरीवालों द्वारा किए गए जानलेवा हमले के बाद ठाणे मनपा की सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपले और अंगरक्षक सोमनाथ पालवे का जुपिटर अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महापौर नरेश म्हस्के को कॉल कर कल्पिता पिंपले से बात की और उनका हाल जाना। इस दौरान उन्होंने कल्पिता को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप जल्दी ठीक हो जाएं, हम सब आपके साथ हैं, चिंता न करें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कल्पिता पिंपले के साहस की भी सराहना की।
बता दें कि ३० अगस्त को ठाणे मनपा की टीम माजीवाड़ा, मानपाड़ा वार्ड स्थित कासरवडवली परिसर में फेरीवालों पर कार्रवाई कर रही थीं। इस दौरान वहां मौजूद फेरीवालों ने सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपले पर चाकू से हमला कर उन्हें और उनके अंगरक्षक को जख्मी कर दिया। इस हमले में कल्पिता पिंपले और सोमनाथ पालवे को अपनी उंगलियां गंवानी पड़ीं।
इस हमले की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तत्काल महापौर नरेश म्हस्के से उनके मोबाइल पर संपर्क किया और कल्पिता पिंपले से बातचीत कर उनका हाल जाना। इसके साथ ही उन्होंने कल्पना के साहस की सराहना की और कहा कि जल्दी ठीक हो जाओ, हम सब तुम्हारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि सरकार आरोपी से सख्ती से निपटेगी। इस दौरान महापौर नरेश म्हस्के और मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा ने मुख्यमंत्री से बातचीत की और इन कर्मचारियों को शासन द्वारा आश्रय अनुदान प्रदान करने का आग्रह किया। उनके इस अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने इस पर जल्द ही सही पैâसला लिए जाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने फेरीवालों के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी ली और आयुक्त को यह कार्रवाई जारी रखने का निर्देश दिया।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement