Latest News

मुंबई : मुंबई के मीरा रोड नया नगर परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक व्यक्ति के ठेले को पलट देते हैं. उसका सारा समान बिखर जाता है. जिसका ठेला है, वह मिन्नत करता है, सामान बिखरने के बाद ठेले पर बैठ जाता है. लेकिन पुलिसवाले उसे अलग कर देते हैं. इसके बाद दो लोग हथौड़े से ठेले को तोड़ देते हैं. वे तब तक हथौड़ा चलाते हैं, जब तक ठेला पूरी तरह टूट नहीं जाता. उस समय वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. लोग नाराजगी जता रहे हैं और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं. वहीं, वीडियो सामने आने के बाद मीरा रोड के ही कुछ युवक मदद के लिए आगे आए.

कुछ अन्य मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कोविड के नियमों का पालन नहीं करने की वजह से ये एक्शन हुआ है. वीडियो में जिस व्यक्ति का ठेला तोड़ा जा रहा है, उनका नाम अमीन मालवीय है. वह ठेला लगाकर अपना गुजारा करते हैं. अमीन नाला सोपारा से मीरा रोड रोज आते हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने उस जगह ठेला लगाया था, जहां इसकी इजाजत नहीं थी. इसलिए उन पर कार्रवाई की गई. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मितेश गुप्ता नाम के व्यक्ति ने सामान देकर अमीन की मदद की. उन्होंने दी लल्लनटॉप को फोन पर बताया,

26 साल के मितेश गुप्ता ने अपने बारे में बताया कि वह एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करते थे. कोविड की वजह से जॉब चली गई. इसके बाद उन्होंने स्नैक्स बेचने का काम शुरू किया लेकिन कोविड की दूसरी लहर में वो भी बंद हो गया. इसके बाद मितेश ने दोस्तों के साथ मिलकर लॉकडाउन के दौरान लोगों को खाना बांटना शुरू किया. मितेश की मानें तो उनके और उनके दोस्तों ने 8000 से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement