Latest News

मुंबई : मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने सीनियर  मेंस टीम के हेड कोच के पद के लिए आवेदन मंगाए हैं। एमसीए ने अपनी वेबसाइट पर डाले नोट में लिखा कि क्रिकेट सुधार समिति की सिफारिश पर मुंबई की सीनियर मेंस टीम के हेड कोच पद के लिए आवेदन मांगे जाते हैं। एमसीए के मुताबिक इच्छुक आवेदनकर्ता 24 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

पात्रता मानदंड के अनुसार, आवेदक ने कम से कम 50 फर्स्ट क्लास मैच खेले होने चाहिए, वह एनसीए प्रमाणित कोच होना चाहिए, राज्य टीम/आईपीएल फ्रेंचाइजी या उसे एनसीए कोचिंग का अनुभव होना चाहिए और वह मुंबई का निवासी होना चाहिए। पिछले सीजन मुंबई ने शुरुआत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए अमित पगनिस को कोच के रूप में नियुक्त किया था, लेकिन इस राष्ट्रीय टी-20 टूनार्मेंट में टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद एमसीए ने भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर रमेश पोवार  को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टीम का प्रमुख कोच बनाया था। विजय हजारे ट्रॉफी का यह सीजन मुंबई ने जीता था और यह मुंबई का चौथा विजय हजारे खिताब था। गौरतलब है कि पोवार को अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। जिसके चलते मुंबई नए कोच की तलाश में है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement