Latest News

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट बुधवार को हैक हो गया था. इस वजह से काफी परेशान उर्मिला ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साइबर सेल में शिकायत दर्ज भी करवाई थी. अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी. गुरुवार को उनका इंस्टाग्राम अकाउंट रिकवर कर लिया गया है.
उर्मिला ने मुंबई पुलिस का जताया आभार
उर्मिला ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस को तुरंत कार्रवाई कर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट रिकवर करने के लिए धन्यवाद कहा. हालांकि, अभिनेत्री ने शिकायत की कि उनके कुछ पोस्ट अभी भी गायब हैं. उर्मिला ने लिखा, 'और मैं वापस आ गई. धन्यवाद इंस्टाग्राम और मुंबई पुलिस आपके सहयोग के लिए, लेकिन मेरे कुछ पोस्ट अभी भी मिसिंग हैं. मेरे इंस्टा परिवार को बहुत सारा प्यार.'
उर्मिला का हैक्ड इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ रिकवर बहाल, कुछ पोस्ट अभी भी गायबका इंस्टाग्राम अकाउंट बुधवार को हैक हो गया था. बता दें, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया था कि जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर किसी डायरेक्ट मैसेज का जवाब दिया, ठीक वैसे ही उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ की गई. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. पहले वो आपको DM (डायरेक्ट मैसेज) करते हैं. इसके बाद वे आपको कुछ स्टेप्स का पालन करने को कहते हैं और अकाउंट को वेरिफाई करने की बात कहते हैं, फिर वो हैक हो जाता है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement