Latest News

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा की कोठी तीन इलाके की है जहां एक पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग के बाहर एक बच्ची के गले पर चाकू रखकर बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम दिया. हाईस्कूल की बिल्डिंग से 200 मीटर की दूरी पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बच्ची की गर्दन पर चाकू रखकर उसके पिता से करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए.
जानकारी के मुताबिक अमर सिंह मनी ट्रांसफर का काम करते हैं. उन्होंने एम आर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग के पास किराए पर ऑफिस ले रखा है. रात करीब 10:00 बजे अपनी 13 साल की बेटी और 9 वर्ष की बेटी के साथ अपना ऑफिस बंद करके पैदल ही घर जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी बेटी के पास जाकर तमंचा और चाकू निकालकर उसको अपने कब्जे में ले लिया. वारदात के वक्त अमर सिंह बदमाशों से भिड़ गए लेकिन एक बदमाश ने उनकी बेटी के गले पर चाकू रख दिया और जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित ने घबराकर नोटों से भरा बैग बदमाशों के हवाले कर दिया. बैग में करीब 1,60,000 रुपये थे.
मौके पर पहुंची पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है और बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है. इस घटना से इतना तो पता चलता है कि ग्रेटर नोएडा में अपराध बढ़ता जा रहा है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement