Latest News

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के नागपुर शहर में 22 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के 10 साल के भाई और उसकी दादी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मोमिनपुरा इलाके के रहने वाले मोइन खान ने अपनी प्रेमिका गुंजन की 68 वर्षीय दादी लक्ष्मीबाई मारोती धुर्वे और उसके छोटे भाई यश की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना बृहस्पतिवार दोपहर में हजारीपहाड़ स्थित पीड़ितों के घर में हुई।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि खान का शव मानकपुर क्षेत्र में बाद में रात को रेल की पटरी पर मिला। पुलिस को संदेह है कि उसने चलती ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने बताया कि गुंजन का परिचय पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम पर खान से हुआ था और उसने खान का परिचय अपने परिवार में एक दोस्त के रूप में कराया था। हालांकि परिवार को जब दोनों के बीच संबंध का शक हुआ तो उन्होंने गुंजन से उससे संपर्क खत्म करने को कहा और उसका फोन छीन कर उसे एक रिश्तेदार के घर भेज दिया। गिट्टीखदान पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

गुरुवार शाम को युवक लड़की से मिलने उसके घर गया, लेकिन लक्ष्मीबाई ने उसे घर में नहीं घुसने दिया। उस वक्त लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे। इसके बाद युवक और लक्ष्मीबाई में काफी बहस हुई, नतीजतन दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान लक्ष्मीबाई जमीन पर गिर पड़ी, तभी युवक चाकू लेकर आया और पहले तो उसका गला काटा फिर शरीर पर चाकू से कई वार किए।

घटना के वक्त अपनी दादी के साथ मौजूद यश जोर से चिल्लाने लगा। इसके बाद युवक ने यश को पकड़ा और उसी हथियार से उसका भी गला काट दिया। लक्ष्मीबाई और उनके पोते को समय पर चिकित्सा सुविधा नहीं मिली, जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उन दोनों की मौत हो गई।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement