Latest News

ठाणे : ट्रेवल्स कंपनी तेजी से चलाने के लिए पुलिस को गलत जानकारी देनेवाले एक ट्रेवल्स कंपनी के मालिक को भिवंडी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. ट्रेवल्स कंपनी चलानेवाले कंपनी के मालिक ने अब तक 10 से अधिक लोगों को गलत जानकारी देकर ई-पास दिलवाने का खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस के अनुसार इस मामले ने किसी भी गैंग का हाथ न होने का दावा पुलिस ने किया है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था. लोगों को लॉकडाउन में अपने गांव जाने के लिए पुलिस के ई-पास की आवश्यकता थी. पुलिस द्वारा दिये जा रहे ई-पास के लिए सही जानकारी देना बेहद जरूरी था. कुछ दिनों पहले भिवंडी स्थित कोनगांव के रहनेवाले एक व्यक्ति ने जलगांव जाने के लिए ई-पास की अर्जी पुलिस के पास दी थी, लेकिन पुलिस ने पाया कि अर्जी देनेवाले व्यक्ति का अपने गांव जाना महत्त्वपूर्ण नहीं है इसलिए पुलिस ने उस व्यक्ति की अर्जी खारिज का ई-पास देने से साफ-साफ मना कर दिया था. बार-बार अर्ज करने के बावजूद पुलिस उस व्यक्ति को ई-पास नहीं दे रही थी. आखिरकार फिर एक दफा उसी व्यक्ति ने पुलिस के पास अर्जी भरी और इस दफा उसने कारण बताया कि उसके दादाजी की तबियत ठीक नहीं है, इसलिए वह गांव जाना चाहता है. पुलिस के ध्यान में आया कि यह वही व्यक्ति है जो बार-बार ई-पास के लिए अर्जी दे रहा है.

आखिरकार जब इसका पता पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर को चली तो उन्होंने इस प्रकरण का गहनता से जांच का निर्देश भिवंडी जोन के डीसीपी राजकुमार शिंदे को दिया. इसके बाद पुलिस ने अधिक जांच की तो पता चला कि व्यक्ति का नाम रोहित बजाज है. आख़िरकार उपायुक्त राजकुमार शिंदे के मार्गदर्शन में रोहित बजाज को उल्हासनगर से गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू की तो पता चला कि रोहित बजाज ई-पास के जरिये अन्य लोगों को उनके गांव भेजने का कार्य कर रहा था. इतना ही नहीं रोहित बजाज की एक टूर्स एंड ट्रेवल्स कंपनी है. पुलिस की जांच में पता चला कि रोहित बजाज ने पुलिस को गलत जानकारी देकर लोगों को ई-पास दिलवाता था. शांतिनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement