Latest News

  एक तरफ पूर्णबंद लॉकडाउन के दौरान अपराध में काफी गिरावट दर्ज की गई है, लेकिन कुछ मनचले लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा। राजस्थान में सवाई माधोपुर से जयपुर तक पैदल जा रही एक 40 वर्षीय महिला का कथित तौर पर एक स्कूल में तीन पुरुषों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जहां उसने रात बिताने का फैसला किया था। इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी।

पुलिस ने बताया कि महिला ने दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि यातायात का कोई साधन न होने से वह सवाई माधोपुर में फंस गई।जयपुर: एक तरफ पूर्णबंद लॉकडाउन) के दौरान अपराध में काफी गिरावट दर्ज की गई है, लेकिन कुछ मनचले लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा। राजस्थान में सवाई माधोपुर से जयपुर तक पैदल जा रही एक 40 वर्षीय महिला का कथित तौर पर एक स्कूल में तीन पुरुषों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जहां उसने रात बिताने का फैसला किया था। इस घटना की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी।

पुलिस ने बताया कि महिला ने दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि यातायात का कोई साधन न होने से वह सवाई माधोपुर में फंस गई।उसे जयपुर स्थित अपने घर जाना है। गुरुवार शाम को अंधेरा होने और थक जाने की वजह से उसने स्कूल में रुकने का फैसला किया, जहां उसके साथ तीन लोगों ने दरिंदगी की।

पुलिस ने कहा कि तीनों संदिग्ध आरोपी पास के एक गांव के निवासी हैं। डीएसपी पार्थ सरमा ने कहा, "महिला ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी ऋषिकेश मीणा, लखन रेगर और कमल खारवाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।" तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement