Latest News

कोरोना वायरस के कहर के चलते IPL 2020 के आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते भारत में लुभावनी टी-20 लीग आईपीएल का आयोजन 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है.
बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ मिलकर फैसला लिया था कि वे इस महीने के आखिर तक 'देखो और इंतजार करो' की नीति पर चलेंगे.
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल के लिए हालात में सुधार आने जरूरी हैं. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं.
भारत में अब तक 140 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है. ऐसे में यह बड़ा सवाल है कि क्या 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल शुरू हो पाएगा?
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल-मई में आईपीएल नहीं होने की स्थिति में बीसीसीआई के पास जुलाई और सितंबर के बीच में इसके आयोजन का विकल्प बचता है, हालांकि यह इतना आसान नहीं होगा.
फ्यूचर टूर प्रोग्राम के तहत जुलाई और सितंबर के बीच में इंग्लैंड में खेले जाने वाली हंड्रेड लीग, एशिया कप, अन्य इंटरनेशनल सीरीज जैसे पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा आईपीएल के लिए बाधा बन सकते हैं.
हालांकि गांगुली ने साफ कहा है कि हम स्थिति पर नजर रखेंगे. हालात अगर बेहतर होते हैं तो 15 अप्रैल के बाद IPL को छोटा कर मैच कराए जा सकते हैं. गांगुली ने दोहराया था कि सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement