Latest News

पंजाब : पंजाब-हिमाचल सीमा स्थित नशे का गढ़ कहे जाने वाले छन्नी-बेली गांव में सुबह तड़के छह बजे नशा तस्करों में अफरातफरी मच गई। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा के साथ 100 से अधिक पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों ने गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी और छह लोगों पर मामला दर्ज किया।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह तड़के हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने शराब की छह चालू भट्ठियां पकड़ीं। उनसे तैयार हुई 1.2 करोड़ एमएल कच्ची शराब को पुलिस ने वहीं पर नष्ट कर दिया। उक्त कच्ची शराब को 80 ड्रमों में भरकर रखा गया था। वहीं अन्य ड्रमों में रखा 125 लीटर लाहन जब्त कर लिया गया। नशा तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाले 8 मोटर साइकिलों को भी जब्त कर लिया गया। हालांकि पुलिस के हाथ एक भी नशा तस्कर नहीं लगा।
सूत्रों के अनुसार छन्नी-बेली गांव चिट्टे के नशे के लिए बदनाम हो चुका है। हर दूसरे घर के लोग जेल में हैं। पति के जेल जाने के बाद महिलाएं नशा तस्करी करती हैं। कई महिलाएं पकड़े जाने के बाद से विभिन्न जेलों में बंद हैं। अब नशा तस्करों ने नाबालिगों को हथियार बनाया है।
छापेमारी के बाद डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने गांव छन्नी-बेली गांव के युवाओं से बैठक की। डीएसपी ने युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों और पढ़ाई की ओर ध्यान देने की अपील की। उन्होंने युवाओं से कहा कि अगर उनके आसपास कोई नशा करता या बेचता दिखे तो पुलिस को सूचित करें, उनका नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नशा तस्करों पर पुलिस की नजर बनी रहेगी। तस्कर या तो काम बंद कर दें नहीं तो जेल जाने को तैयार रहें।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement