Latest News

नोएडा : नोएडा के जिला अधिकारी बीएन सिंह का गलत लेटर वायरल करने के आरोप में 2 स्कूली छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस लेटर में नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी स्कूल, कॉलेजों और विश्वविद्यालय में 23 और 24 दिसंबर को छुट्टी का ऐलान किया गया था. गिरफ्तार दोनों छात्र नाबालिग हैं और दोनों छात्र राजकीय नोएडा स्कूल के छात्र हैं.
गौतमबुद्ध नगर के जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने सोमवार और मंगलवार को स्कूलों के बंद रहने की अफवाहों को खारिज कर दिया था. उन्होंने ट्वीट किया कि मुझे पता चला कि सोमवार को स्कूलों को बंद करने का एक फर्जी आदेश मेरे हस्ताक्षर के तहत चलाया गया. ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया है. हालांकि राज्य में नागरिकता कानून के खिलाफ और देश में अन्य जगहों पर ठंडे मौसम के कारण पिछले सप्ताह पूरे उत्तर प्रदेश में शैक्षणिक संस्थानों को चार दिनों के लिए बंद रखने का आदेश दिया गया था.
नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए एहतियात के तौर पर राजधानी लखनऊ में 24 दिसंबर तक सभी शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश दिए गए थे. जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने लखनऊ के सभी स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय को 24 दिसंबर तक बंद रखने का आदेश जारी किया. इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने 19 और 20 दिसंबर को सभी स्कूलों को ठंड के चलते बंद रखने का आदेश दिया था.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement