Latest News

कोतवाली : बैंक में रकम जमा करने आई एक महिला से दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद बदमाश पैदल ही आसानी से फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से जानकारी ली। पुलिस ने बैैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वे खराब मिले। इतना ही नहीं बैंक में कोई गार्ड भी तैनात नहीं था। महिला की तहरीर पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर गली नंबर-6 निवासी सविता बृहस्पतिवार दोपहर रामनगर स्थित सेंट्रल बैंक में रकम जमा करने आई थीं। उन्होंने अपनी रकम एक बैग में रखी थी। जैसे ही वह बैंक के बाहर पहुंचीं तो पहले से घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने बैग पर झपट्टा मारा और छीन लिया। जब तक वह कुछ समझ पातीं, दोनों बदमाश पैदल ही गली में फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाशों की आसपास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे देखने चाहे तो पता चला कि वह खराब पड़े हैं।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि गार्ड भी तैनात नहीं है। इस पर पुलिस ने नाराजगी जताई। साथ ही सीसीटीवी कैमरे सही कराने और गार्ड तैनात करने के निर्देश दिए। वहीं, पुलिस ने महिला के बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों की आसपास तलाश की। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बैग में आठ हजार रुपये समेत कुछ कागजात थे। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement