Latest News

मुंबई : मुंबई इंटरनैशल एयरपोर्ट पर मजाक में खुद को आत्मघाती हमलावर बताना अहमदाबाद के उद्यमी अतुल पटेल को महंगा पड़ गया। इस एक मजाक ने उन्हें पुलिस हिरासत में पहुंचा दिया। इतना ही नहीं अतुल दोषी पाए गए तो उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं और उन्हें 6 साल तक की सजा हो सकती है। फिलहाल पुलिस अतुल से पूछताछ में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, पटेल शुक्रवार को एक मीटिंग के सिलसिले में मुंबई से दुबई जा रहे थे। एयरपोर्ट पर कथित तौर पटेल ने खुद को सूइसाइड बॉम्बर बताते हुए सीआईएसएफ कर्मी से कहा कि वह जल्द उनकी चेकिंग करें। जैसे ही पटेल ने खुद को आत्मघाती हमलावर होने की जानकारी दी, एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। 

सीआईएसएफ अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा को और मजबूत करते हुए पटेल को घेर लिया। पटेल के साथ-साथ उसके बैग की कई बार तलाशी ली गई। हालांकि उसके पास कोई विस्फोटक नहीं मिलने के बाद सीआईएसएफ ने उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। 

दरअसल, कुछ रोज पहले ही एयर इंडिया के विमान में बम होने की अफवाह के बाद लंदन में विमान की इमर्जेंसी लैंडिग करवानी पड़ी थी। ऐसे में जैसे ही यात्री ने खुद को आत्मघाती हमलावर बताया, अधिकारी सतर्क हो गए और उसकी गहन तलाशी में जुट गए। पटेल अहमदाबाद में एक ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, उसके बैग की गहन तलाशी ली गई। उसमें हमें ऐसा कुछ भी नहीं मिला है। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने जब पटेल से कहा कि वह कागज पर लिखकर दे उसने जो भी कहा है तो उसने लिखा, 'मैं एक आत्मघाती हमलावर हूं। मुझे जल्दी चेक कर लो।' हालांकि अधिकारियों के मुताबिक अतुल ने इसका स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement