Latest News

टीवी एक्ट्रेस माही विज प्रेग्नेंट हैं. वो इन दिनों प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. वहीं पति जय भानुशाली भी उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं. माही को पैम्पर कर रहे हैं. अब कपल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जय माही के पैर दबाते नजर आ रहे हैं. उनको फुट मसाज दे रहे हैं. वीडियो माही ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए माही ने लिखा- ऐसा पति भगवान सबको दे.

माही हाल ही में आमना शरीफ की ईद पार्टी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं. इन दिनों माही अपने सेकेंड ट्रिमेस्टर में हैं. वो अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

मैरिड लाइफ की बात करें तो जय और माही 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने सीक्रेट शादी की थी. जय भानुशाली और माही विज के पहले से ही दो बच्चों हैं. जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरूरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं. दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं. बता दें कि बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था. 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो माही 'लागी तुझसे लगन' में नजर आई थीं. इस शो से उन्हें पहचान मिली. इसके अलावा माही और भी कई फेमस शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं जय शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आए थे. कपल रियलिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुका है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement