Latest News

छत्तीसगढ़ के भिलाई में दो भाइयों के बीच मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. जिसके चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को गला घोंटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. बड़े भाई की हत्या के बाद आरोपी खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसर्मपण कर दिया. पुलिस ने आरोपी का खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

दिल दहला देने वाली यह वारदात भिलाई के चरोदा की है. जहां पंचशील नगर का रहने वाला वासु रायपुर में काम करता है. काम की वजह से वह आए दिन देर से घर आता है. बीते बुधवार को वह देर रात में लौटकर घर आया. इसके बाद वह अपने कमरे में गया और कमरा अंदर से बंद कर लिया.

थोड़ी देर बाद उसका का बड़ा भाई शेषु उसे देर से घर आने के लिए डांटने लगा. उसने कमरे का दरवाजा भी खटखटाया. वासु ने कमरे का दरवाजा खोला और बाहर आकर अपने बड़े भाई से झगड़ा करने लगा. दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई. कुछ ही देर में दोनों के बीच मारपीट होने लगी.

इसी दौरान वासु ने अपने बड़े भाई के गले में एक जींस लपेट दी और उसे कस दिया. जिसकी वजह से उसके भाई का दम घुट गया और वहीं उसकी मौत हो गई. जब आरोपी ने देखा कि उसका भाई मर चुका है. तो उसे पछतावा हुआ और वह खुद थाने में जा पहुंचा. उसने पुलिस को सारी कहानी बताई और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिसवाले भी उसकी बात सुनकर हैरान रह गए. पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शेषु के शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement