Latest News

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी भारत 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा सलमान के अपोजिट फीमेल लीड करने वाली थीं. लेकिन शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने निजी कारणों का हवाला देकर प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया. इसके बाद कटरीना कैफ को भारत में प्रियंका की जगह साइन किया गया. अब एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा की जगह कास्ट किए जाने को लेकर बयान दिया है.

कटरीना कैफ ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद भारत में उनकी कास्टिंग का सलमान खान और अली अब्बास से बॉन्डिंग से कोई ताल्लुक नहीं था. बकौल कटरीना- ''अली अब्बास जफर और मैं अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जब बात काम की होती है तो हम एक-दूसके के प्रति बेहद ईमानदार हैं. मैंने पूरी स्क्रिप्ट 3 घंटे में पढ़ी थी. जिसके बाद मैंने उन्हें फोन कर कहा कि मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई."

"मुझे लगा कि इस करेक्टर के साथ मुझे बहुत दूर तक जाने का मौका मिलेगा. इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती से कोई लेना देना नहीं है.'' कटरीना ने कहा, "सलमान ने तो मूवी साइन करने के बाद मुझे फोन तक नहीं किया था. हम सीधे भारत के सेट पर मिले."

मालूम हो कि बॉलीवुड में सलमान खान को कटरीना कैफ का गॉडफादर कहा जाता है. सलमान की वजह से कई मेकर्स ने कटरीना कैफ को शुरूआती दिनों में मौके दिए. कटरीना कैफ की पिछली रिलीज जीरो थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. जीरो में कटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में कटरीना कैफ अहम रोल में नजर आएंगी. भारत में दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement